बनते-बनते रह गई शाहिद-कैटरीना की जोड़ी!

कई दिनों से खबरें आ रही थी कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह नई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने को लीड रोल के लिए चुना है। पद्मावती के बाद से ही शाहिद अपनी इस अगली फिल्म में शामिल हो चुके थे, लेकिन अब तक एक्ट्रेस के तौर पर किसी को नहीं चुना गया था।

फिल्म देश के बिजली वितरण कंपनियों के खिलाफ आम आदमी की लड़ाई के बारे में है। शाहिद इसमें एक ऐसे वकील की भूमिका निभाएंगे जो कंपनी के खिलाफ आवाज उठाता है। फीमेल लीड का कैरेक्टर फिल्म में वकील का साथ देती नज़र आएगी।



ऐसे में खबर थी कि इसके लिए को संपर्क किया गया है और कैटरीना ने भी हामी भर दी है। लेकिन शाहिद ने इन बातों को सिर्फ अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि अभी तक उस फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस तय नहीं की गई है। जब कुछ पक्का होगा तब मैं आपको बता दूंगा।
कैटरीना का फिल्म में होना तय नहीं लेकिन अगर ऐसा हुआ तो शाहिद कपूर और कैटरीना पहली बार बड़े परदे पर साथ नज़र आएंगे। दोनों ही अपनी बड़ी फिल्मों के इंतज़ार में हैं। जहां कैटरीना की 'टाइगर ज़िंदा है' आ रही है, वहीं शाहिद भी 'पद्मावती' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :