पद्मावती के समर्थन में आए सलमान खान

'पद्मावती को प्रदर्शित होने में मुश्किल से 15 दिन का समय शेष है। जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फिल्म का बढ़ता जा रहा है। इस विरोध से फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के माथे पर चिंता की लकीरें बढ़ती जा रही हैं।

ऐसे में इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन सामने आया है। 13 नवंबर को मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस इस संस्था ने रखी और कहा कि ‍फिल्म 'पद्मावती' और निर्देशक संजय लीला भंसाली का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने अपनी फिल्म बिरादरी को ऐसा करने के लिए कहा।

बॉलीवुड स्टार ने तुरंत फिल्म और इसके निर्देशक के लिए समर्थन कर दिया। वे भंसाली के साथ खामोशी द म्युजिकल, हम दिल दे चुके सनम और सांवरिया जैसी फिल्में कर चुके हैं। सलमान का कहना है कि किसी भी फिल्म को देखे बिना उसके बारे में निर्णय लेना ठीक नहीं है।

एक बातचीत के दौरान सलमान ने बताया कि हमारे पास सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) है जो फिल्मों के प्रदर्शन के बारे में निर्णय लेता है। भंसाली की तारीफ करते हुए सलमान ने कहा कि वे कुशल निर्देशक हैं और उनकी फिल्मों में कुछ भी गलत नहीं होता। उनकी कोई भी फिल्म फूहड़ या अश्लील नहीं है। उनका ट्रेक रिकॉर्ड देखा जाए तो उन्होंने कभी कुछ गलत नहीं पेश किया। इसलिए पद्मावती को देखे बिना कोई निर्णय नहीं लिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि कुछ नेता और राजपूतों ने भंसाली पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इतिहास से छेड़छाड़ की है। साथ ही फिल्म में उन्होंने रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी पर ड्रीम सीक्वेंस फिल्माया है, जबकि रियल लाइफ में वे कभी भी मिले नहीं थे। हालांकि भंसाली इस बात का खंडन कर चुके हैं। उनके अनुसार 'पद्मावती' में इस तरह का कोई दृश्य नहीं है, बावजूद इसके फिल्म के प्रति विरोध बढ़ता जा रहा है।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म 'पद्मावती' एक दिसम्बर को प्रदर्शित होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :