इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पेज पर करीना कपूर बिखेरेंगी जलवा, मिली इतनी बड़ी रकम

Photo : Instagram
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉक्स ऑफिस पर कई शानदार फिल्में दी हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं। अंग्रेजी मीडियम में करीना एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अदाओं के जलवे बिखेरने वाली करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान के जन्म के बाद बॉलीवुड में कमबैक किया तो उनके पास फिल्मों के अलावा कई सारे प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। ब्रांड्स एंडो्र्समेंट से लेकर टीवी शो तक करीना कपूर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही है।

हाल ही में खबरें आई है कि करीना ने एक 'आसियाना इंटरनेशल' के कवर के लिए शूट के लिए फोटो शूट कराया है। खबरों की माने तो करीना को इस फोटोशूट के लिए 30 से 40 लाख रुपए के करीब राशि का भुगतान किया है, जो इससे पहले कभी किसी को नहीं मिला।

करीना कपूर ने हाल ही में डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के साथ अपना टीवी डेब्यू किया है। रिपोर्ट की माने तो इस शो को जज करने के लिए करीना को मोटी रकम मिल रही हैं। शो में अपनी फीस को लेकर करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कि 'जाहिर है, मेरा पे पैकेज काफी अच्छा होना चाहिए क्योंकि टीवी के लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ती है। अगर किसी मेल जज को अच्छा पे पैकेज मिलता है तो फीमेल जज को भी मिलना चाहिए।'
करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो वे 'अंग्रेजी मीडियम' के बाद राज मेहता की फिल्म 'गुड न्यूज़' में नजर आएंगी। करीना ने करण जौहर की मुगल-ड्रामा फिल्म 'तख्त' भी साइन की है। इस फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

 

और भी पढ़ें :