आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान का खुलासा, प्रेग्नेंसी के दौरान पी ली थी ढेर सारी सिगरेट

की पत्नी और की मां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार ट्विटर पर अपने विचार भी व्यक्त करती हैं। सोनी राजदान एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने खुलासा किया है कि गुमराह फिल्म की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई थीं।

सोनी राजदान ने ट्विटर पर शेयर हुईं कुछ तस्वीरें के पीछे का किस्सा सुनाते हुए बताया कि वे तस्वीरें साल 1993 में आई फिल्म गुमराह की हैं। पति महेश भट्ट द्वारा निर्देशित उस फिल्म के समय आलिया उनके पेट में थीं और उन्हें इसका पता ही नहीं था।

सोनी राजदान ने यह भी बताया कि फिल्म के एक सीन के दौरान उन्हें खूब सारी पीनी पड़ी। सोनी राजदान ने गुमराह फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरों को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक और इस फिल्म में मुझे मेरे रोल के लिए काफी तारीफ मिली थी। अविश्वसनीय श्रीदेवी के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा था। बहुत अच्छी यादें।

सोनी राजदान के इस ट्वीट पर यूजर्स पॉजिटिव और नेगेटिव, दोनों ही तरह के कमेंट कर रहे हैं। सोनी राजदान समय-समय पर अपने ट्विटर फैंस के साथ फिल्मों और अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

गुमराह फिल्म में सोनी राजदान के अलावा संजय दत्त और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अहम किरदारों में थे। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। सोनी राजदान ने काफी समय चले अफेयर के बाद महेश भट्ट से 20 अप्रैल, 1986 को शादी की थी। सोनी राजदान की दूसरी बेटी का नाम शाहीन भट्ट है।

सोनी राजदान की आखिरी फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल बुनियाद में भी काम किया था। पिछले साल रिलीज हुई राजी फिल्म में सोनी ने आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाया था।

 

और भी पढ़ें :