करीना कपूर करेंगी अजय देवगन की फिल्म में काम

तैमूर अब बड़ा हो गया है और खान अपने प्रोजेक्ट्स में लग गई हैं। वे जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आने वाली हैं। इस बीच खबर है कि करीना ने एक और फिल्म साइन कर ली है।

अजय देवगन ने पहली बार किसी मराठी फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म है 'आपला मानुस' जो हाल ही में मराठी सिनेमा में रिलीज़ हुई है। अब फिल्ममेकर इस फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाने का प्लान कर रहे हैं।

इसी को लेकर उन्होंने करीना के साथ मुलाकात की और यह तय हुआ है कि करीना उनके साथ अगली फिल्म करने वाली हैं। इसमें वे चाहते हैं कि करीना लीड करें। करीना को यह प्रोजेक्ट पसंद आया है। को-स्टार्स और स्क्रिप्ट के फाइनल हो जाने पर वे फिल्म साइन कर लेंगी।

मराठी फिल्म 'आपला मानुस' को सतीश राजवाडे ने निर्देशित और अजय देवगन ने निर्मित किया था। फिल्म की कास्ट में नाना पाटेकर, इरावती हरशे और सुमित राघवन थे। हालांकि फिल्म के हिन्दी रीमेक में अजय देवगन का रोल रहेगा या नहीं, यह नहीं पता।

करीना फिलहाल 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसे की बहन रिया कपूर बना रही हैं। हालांकि अचानक श्रीदेवी का निधन हो जाने से परिवार वहां व्यस्त है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रुकी है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :