श्रीदेवी वर्कआउट करती थीं और बोनी कपूर बिरयानी खाते थे

श्रीदेवी के किस्से तो जितने कहे उतने कम हैं। उनकी मौत की खबर आने से पूरे देश में मानो उदासी छा गई है। इतनी सुंदर, अदाओं की मल्लिका, फैशन दीवा ये एक्ट्रेस सुपरस्टार कहलाती हैं (और रहेंगी भी)। 54 वर्ष की उम्र में उनका यूं अचानक ही चले जाना हर किसी को अखर रहा है।

बहुत ही बातें लोगों ने उनकी यादों में कहीं। कुछ ऐसी भी बातें है जो श्रीदेवी ने अपने इंटरव्यूज़ के दौरान कही। अपने परिवार को अपने करियर से ज़्यादा मानने वाली श्रीदेवी की कुछ ऐसी बातें जो उनके फैंस को हमेशा ही पसंद आएंगी।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया थी कि आखिर वे क्यों इतना फैशन में रहना पसंद करती हैं। उन्होंने बताया था कि वे अपनी बच्चियों और पति के लिए ड्रेसअप करती हैं।

उनका कहना था उन्हें खुशी होती है जब मैं उन्हें खूबसूरत दिखती हूं। मैं उनके लिए और जाहिर है खुद के लिए तैयार होती हूं। हर महिला को अच्छा लाता है जब वह अच्छी दिखती है तो।

एक महिला के तौर पर यह महत्वपूर्ण है कि हम जीवन में या अपनी सोच में कभी हार ना मानें। श्रीदेवी की कही यह बात हर महिला के दिल को छू लेती है।

श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उनकी दूसरी बेटी खुशी के होने के बाद उनका वज़न काफी बढ़ गया था। इसके बाद एक बार उन्हें उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी ने कहा कि उन्हें वज़न कम करने की ज़रुरत है। श्रीदेवी ने वज़न कम किया। श्रीदेवी बताया था कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में बहुत किया है।

श्रीदेवी ने यह भी कबूला था कि उनकी बेटियों जाह्नवी और खुशी ने भी उनके साथ वर्कआउट किया। अपनी फिटनेस के लिए प्यार उन्हें विरासत में मिला था। श्रीदेवी के मुताबिक मैंने सारा जीवन वर्कआउट किया है और फिट रहने की कोशिश की है। और अब जब मैं उम्र में बढ़ रही हूं तो मैं और बेहतर दिखने के लिए ज़्यादा मेहनत कर रही हूं।

अच्छी बात यह है कि मेरी बेटियां भी हेल्थ फ्रीक हैं। हम साईकलिंग और वॉक पर साथ जाते हैं, खासकर जब हम विदेश में होते हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि उनके पति बोनी ने कभी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। हमें वर्कआउट करना पसंद होता है जबकि बोनीजी घर पर बैठते हैं और बिरयानी का आनंद लेते हैं। हालांकि मैं अभी भी उन्हें बदलने की कोशिश कर रही हूं। मैं हार नहीं मानूंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :