शत्रुघ्न सिन्हा को शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने दी थी यह मजेदार सलाह

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने 'द कपिल शर्मा शो' से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली शो में मेहमान बनाकर आए। शो के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फिल्मी सफर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बताईं। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने से जुड़ा हुआ एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक सलाह दी थी कि वाइफ कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा 'आई एम सॉरी' बोलते रहना। शत्रुघ्न सिन्हा की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा के शो के सेट पर मौजूद सारे दर्शक हंसने लगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी शादी से लेकर भी शो में खुलासा किया और बताया कि उनकी शादी उस जमाने की मिस इंडिया पूनम सिन्हा से कैसे हुई। शत्रुघ्न बताया कि पहली मुलाकात में ही मैं पूनम की खूबसूरती का दिवाना हो गया था।

उन्होंने आगे कहा, जब मैं पहली बार पूनम के घर रिश्ता लेकर गया था तो मुझे इनकी माता जी ने देखते ही मना कर दिया था। इसकी वजह थी मेरी शक्ल क्योंकि ये तो मिस इंडिया रह चुकी थीं। मैं देखने में उन्हें गुंडे जैसा लगता था। ऐसे में उन्होंने मुझे देखकर कहा कि दोनों की जोड़ी कैसे बनेगी।


और भी पढ़ें :