इस साल रिलीज़ नहीं होगी कंगना रनौट की मणिकर्णिका

लगता है करणी सेना ने सभी समाज के संगठनों को हवा दे दी है। संजय लीला भंसाली के 'पद्मावत' के विवादों से करणी सेना और पद्मावत दोनों ही काफी चर्चा में रहे। पद्मावत पर मचे हंगामे के बाद एक और मामला सामने आया है।

फिलहाल एक ऐतिहासिक फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही हैं जो कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। इसे लेकर राजस्थान के का आरोप है कि कंगना की यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई और ब्रिटिश आदमी के बीच प्यार दिखाकर इतिहास को खराब कर रही है।

इस आरोप पर मेकर्स कोई जवाब नहीं दे रहे। सूत्र के मुताबिक यह सब बकवास है। लक्ष्मीबाई और अंग्रेज़ के बीच कोई प्रेम संबंध नहीं बताया गया है। यह आरोप उतना ही गलत है जितना पद्मावत में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का साथ में एक गाना होने की बात थी। पद्मावत से करणी सेना को मिली चर्चा की वजह से हमारी फिल्म पर भी ऐसे आरोप सिर्फ चर्चाओं में आने के लिए लगाए जा रहे हैं।

सूत्र ने यह भी बताया कि मणिकर्णिका की रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है। लेकिन विरोध और प्रदर्शन की वजह से नहीं, बल्कि इसलिए क्योंकि अभी फिल्म तैयार नहीं है। फिल्म के लिए कंगना खूब मेहनत कर रही हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :