आलिया के बाद अब कंगना को चुना अश्विनी अय्यर तिवारी ने


हाल ही में खबर आई थी कि अब बरेली की बर्फी की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ उनकी अगली फिल्म में काम करेंगी। यह एक हल्की-फुल्की फिल्म होगी। अश्विनी की बरेली की बर्फी भी एक रॉम-कॉम फिल्म ही थी।

उम्मीद है कि यह नई फिल्म भी इसी प्रकार की होगी। आलिया इसलिए भी खुश हैं क्योंकि वे राज़ी के बाद ऐसी ही कोई फिल्म करना चाहती थीं। अश्विनी भी फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं।

खबरों के मुताबिक अश्विनी अय्यर तिवारी ने आलिया भट्ट के बाद अब को साइन किया है। हालांकि आपको बता दें कि यह दोनों हीरोइन अश्विनी की अलग-अलग फिल्मों में नज़र आएंगी। पहले आलिया भट्ट की फिल्म की शूटिंग जून 2019 से शुरू होगी। इसके बाद वे शूटिंग खत्म कर कंगना की फिल्म का काम देखेंगी।

2019 में अभी काफी समय है लेकिन दोनों ही हीरोइंस अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में लगी हुई हैं। जहां कंगना अभी 'मणिकर्णिका' और 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं आलिया भी राज़ी की सफलता का जश्न मना रही हैं। इसके अलावा आलिया की 'ब्रह्मास्त्र', 'कलंक' और 'गली बॉय' फिल्में भी इसी वर्ष रिलीज़ होने की संभावना है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :