हो गई ऐसी बात कि जाह्नवी कपूर को अभी भी नहीं हो रहा है यकीन

की पहली फिल्म 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। पहली फिल्म के सफल होते ही बॉलीवुड में यह मान लिया जाता है कि दर्शकों ने कलाकार को स्वीकार कर लिया है। इससे कलाकार की आगे की राह आसान हो जाती है वरना पहली फिल्म के पिटने के बाद पैर जमाना बहुत कठिन होता है।

जाह्नवी कपूर को लेकर कई दिग्गज फिल्ममेकर फिल्म बनाना चाहते हैं जिनमें जाह्नवी के डैड बोनी कपूर भी शामिल हैं। बोनी यह फिल्म तुरंत शुरू करना चाहते हैं, लेकिन जाह्नवी पर से अपनी पकड़ ढीली नहीं करना चाहते हैं। करण ने ही जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' प्रोड्यूस की थी और अब करण ने उन्हें अपनी अगली फिल्म 'तख्त' के लिए भी साइन कर लिया है।


'तख्त' एक मल्टीस्टारर फिल्म है। मल्टीस्टारर फिल्में सत्तर और अस्सी के दशक में खूब बना करती थीं। करण की इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार हैं।

जाह्नवी को जब से यह फिल्म मिली है उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है। हाल ही में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं क्या कर सकती हूं। मैं तो स्तब्ध हूं। अभी भी मुझे यकीन नहीं हो रहा है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी फिल्म है और करण की मैं शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए साइन किया है।


और भी पढ़ें :