हाउसफुल 4 की कहानी में बाहुबली का खास कनेक्शन

गोलमाल की तरह हाउसफुल भी बॉलीवुड की लोकप्रिय कॉमेडी सीरिज है, हालांकि हाउसफुल 3 बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी, लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला का विश्वास अभी भी इस फिल्म पर कायम है। वे इस फिल्म का चौथा भाग बनाने जा रहे हैं और वो भी बड़े पैमाने पर।

हाउसफुल और हाउसफुल 2 को निर्देशित करने वाले साजिद खान को चौथे भाग को निर्देशित करने की जिम्मेदारी भी उन्होंने सौंप दी है। साजिद-फरहाद ने तीसरा भाग निर्देशित किया था क्योंकि साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला में मतभेद हो गए थे।

इस बार की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित होगी। कहानी का बाहुबली कनेक्शन भी है। एक जन्म बाहुबली युग का रहेगा तो दूसरा जन्म वर्तमान का। इसके सहारे कहानी को कॉमेडी टच दिया जाएगा।

साजिद नाडियाडवाला ने सिर्फ वीएफएक्स का बजट ही 75 करोड़ रुपये रखा है। साथ ही फिल्म को 3डी में बनाया जा रहा है ताकि दर्शकों का मजा दोगुना हो जाए। साजिद चाहते हैं कि यह बॉलीवुड की पहली ऐसी कॉमेडी फिल्म बने जो तीन सौ क्या चार सौ करोड़ का कलेक्शन करे।

इसी वजह से वे अपनी फिल्म को दिवाली 2019 पर रिलीज करने वाले हैं। दिवाली पर खु‍शी का माहौल रहता है। लोग हल्के-फुल्के मूड में रहते हैं और इसी तरह की फिल्म देखना पसंद करते हैं।
जहां तक फिल्म की स्टारकास्ट का सवाल है तो अभी इस बारे में कुछ बताया नहीं गया है। चर्चा जरूर है कि लीड रोल में होंगे। रितेश देशमुख भी होंगे। अक्षय के कहने पर अभिषेक बच्चन को भी जोड़ लिया गया है। हीरोइनों के नाम भी जल्दी ही घोषित होने वाले हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :