बॉक्स ऑफिस: मणिकर्णिका का तीसरा और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का दूसरा वीकेंड

बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका वीकेंड पर अच्‍छा बिजनेस कर रही है और धीरे-धीरे 100 करोड़ की ओर बढ़ रही है। दूसरी ओर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को दर्शकों ने अस्वीकार कर दिया है।

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ही दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है और नई फिल्में दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रही हैं। मणिकर्णिका दूसरी पसंद बनी हुई है और वीकेंड पर यह फिल्म अच्‍छा प्रदर्शन कर लेती है।

मणिकर्णिका ने तीसरे सप्ताह में शुक्रवार 1.25 करोड़ रुपये, शनिवार 2.65 करोड़ रुपये और रविवार को 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से तीसरे वीकेंड पर यह फिल्म 7.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही।

कंगना रनौट अभिनीत इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 61.15 करोड़ रुपये और दूसरे सप्ताह में 23.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 17 दिनों में यह फिल्म भारत से 91.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। अगले सप्ताह रिलीज होने वाली 'गली बॉय' से इसको जोरदार टक्कर मिलने वाली है और देखने वाली बात रहेगी कि यह फिल्म 100 करोड़ क्लब तक पहुंच पाती है या नहीं?

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा
अनिल कपूर और सोनम कपूर अभिनीत फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में नाकामयाब रही है। फिल्म ने दूसरे सप्ताह में शुक्रवार 47 लाख रुपये, शनिवार 84 लाख रुपये और रविवार 1.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे वीकेंड में यह फिल्म महज 2.33 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई है। पहले सप्ताह में फिल्म ने 19.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दस दिनों में फिल्म ने कुल 22.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। लाइफ टाइम कलेक्शन 25 करोड़ के आसपास सिमट जाएगा।

 

और भी पढ़ें :