सैफ अली खान की यह शर्त पूरी कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, जल्द जाएंगे सारा संग डेट पर!

कार्तिक आर्यन ने कॉफी विद करण में बताया कि वो सारा अली खान को डेट पर ले जाने के लिए उनके पिता की शर्त पूरी करने में लगे हुए है। सैफ ने कहा था कि अगर आपके पास पैसे हैं तो सारा को ले जाओ

बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक है जिनकी दिवानी कई अभिनेत्रियां भी है। इनमें से एक बॉलीवुड की नई-नवेली अभिनेत्री भी हैं। सारा कई बार बता चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश है। हालांकि जब भी कार्तिक से इस बारे में पूछा गया तो वह शरमा जाते या गोलमोल जवाब देते।

हाल ही में में कार्तिक आर्यन और कृर्ति सेनन शरीक हुए। शो में ने कहा कि सारा अली खान ने इस शो में कहा था कि वह तुम्हें डेट करना चाहती हैं। अब तुम दोनों का क्या स्टेट्स है।

इस पर कार्तिक ने सारा अली खान को डेट पर ले जाने को लेकर जवाब दिया। कार्तिक ने कॉफी विद करण के पुराने एपिसोड का हवाला देते हुए कहा कि वह डेट पर जाने के लिए पैसे जमा कर रहे हैं। सैफ सर ने कहा था कि अगर आपके पास पैसे हैं तो सारा को ले जाओ। सारा प्रिसेंज हैं तो उन्हें डेट पर ले जाने के लिए मेरे पास बैंक बैलेंस होना भी जरूरी है।
करण ने कार्तिक को अनन्या पांडेय का नाम लेकर भी छेड़ा। उन दोनों के अफेयर के आजकल काफी चर्चे हैं और दोनों पति-पत्नी और वो की रीमेक में साथ भी आ रहे हैं। करण ने कहा, इसीलिए सारा की जगह तुम अनन्या को डेट पर ले जा रहे हो। इस पर कार्तिक और उनके साथ आई कीर्ति सेनन अपनी हंसी नहीं रोक पाए।


और भी पढ़ें :