बादशाहो और शुभ मंगल सावधान के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Widgets Magazine

एक सितम्बर को दो बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन हुआ। अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता की 'बादशाहो' और आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर की 'शुभ मंगल सावधान'। दोनों अलग तरह की फिल्में हैं इसलिए एक-दूसरे के व्यवसाय को थोड़ा ही प्रभावित कर पाई। 
 
बादशाहो का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था इसलिए उम्मीद थी कि फिल्म पर अच्छी ओपनिंग लेगी। पहले दिन फिल्म ने 12.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जो कि बहुत अच्छा है। कुछ ट्रेड विशेषज्ञ तो दस करोड़ के अंदर का कलेक्शन मान रहे थे। 
 
फिल्म ने मल्टीप्लेक्स की तुलना में सिंगल स्क्रीन में बेहतर प्रदर्शन किया क्योंकि फिल्म में ऐसा मसाला है जो छोटे शहर और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर के दर्शकों को पसंद आता है। 
 
बादशाहो फिल्म समीक्षकों को पसंद नहीं आई है। दर्शकों की प्रतिक्रिया मिश्रित है। फिल्म कहां तक जाती है इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। शनिवार और रविवार को छुट्टी है, लिहाजा फिल्म के कलेक्शन अच्छे रहने की उम्मीद है। 
 
कंटेंट बेस्ड मूवी है। ऐसी फिल्में मल्टीप्लेक्स में ही अच्‍छा प्रदर्शन कर पाती है और वो भी तब जब माउथ पब्लिसिटी अच्‍छी हो। फिल्म ने पहले दिन 2.71 करोड़ का कलेक्शन किया है जो कि औसत है। शनिवार और रविवार को फिल्म को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं और उम्मीद है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। 
 
बरेली की बर्फी ने पन्द्रहवें दिन 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। अब तक यह फिल्म 27.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर हिट हो चुकी है। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।