अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने किया धमाका, सलमान खान ने भी जोड़ लिए हाथ

भारत का सबसे विवादास्पद और रियलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 12 रविवार 16 सितंबर से शुरू हुआ। इस शो में अनूप जलोटा ने ऐसा धमाका किया कि बिग बॉस की तो पीछे छूट गया और अनूप जलोटा ही चर्चा में छाए रहे।

इस शो के जरिये 65 वर्षीय अनूप ने पूरे हिन्दुस्तान के सामने पहली बार ऐलान किया कि वे अपने से 37 वर्ष छोटी 28 वर्षीय जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं। अनूप की जसलीन शिष्या हैं।

वे अनूप से गायन सीख रही थीं और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। पिछले तीन वर्ष से वे छिप-छिप कर मिलते-जुलते रहे और किसी को कानों-कान खबर नहीं मिली। आखिरकार उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में घोषणा करने का फैसला लिया और बिग बॉस से बेहतर मंच भला और क्या हो सकता है।

अनूप ने जब इस बारे में बताया तो शो के होस्ट सहित सभी दंग रह गए। सलमान ने तो अनूप के हाथ जोड़ लिए। पैर छू लिए। वैसे प्यार की कोई उम्र नहीं होती और इस तरह की जोड़ियां बनती रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अधिकांश लोगों को यह रिश्ता पसंद नहीं आया।
देखते ही देखते अनूप ट्रोल होने लगे। लोग उनकी और प्रियंका-निक की जोड़ी से तुलना करने लगे। कुछ ने तो कहा कि प्रियंका-निक को अनूप-जसलीन ने मीलों पीछे छोड़ दिया है। शो के दौरान भी कई तरह के प्रश्नों का सामना अनूप-जसलीन को करना होगा। शो के अन्य प्रतियोगी इस बारे में सवाल-जवाब करेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :