37 वर्ष छोटी जसलीन के साथ रोमांस करने वाले अनूप जलोटा 3 बार कर चुके हैं शादी


बिग बॉस सीजन 12 का आगाज़ धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ जब लोकप्रिय भजन गायक अनूप जलोटा ने यह कह कर सनसनी फैला दी कि वे अपने से 37 वर्ष छोटी जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं। जसलीन और अनूप में हिस्सा ले रहे हैं।

ऑल इंडिया रेडियो पर कोरस सिंगर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले अनूप ने भजन गाकर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की और उनके गाए कई भजन हिट रहे। वे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'धर्म और हम' के प्रजेंटर भी रहे। अनूप की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चित रही और उन्होंने तीन बार शादियां की।

पहली पत्नी
अनूप ने पहली शादी सोनाली शेठ नामक गुजराती लड़की से की। उनका परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था। अनूप से सोनाली गाना सीखने आती थी। दोनों ने 'अनूप एंड सोनाली जलोटा' नाम से खूब कंटर्सट किए, लेकिन बाद में अलग हो गए।

दूसरी पत्नी
बीना भाटिया नामक महिला से अनूप ने अरैंज मैरिज की, लेकिन यह शादी ज्यादा टिकी नहीं और उनमें तलाक हो गया।

तीसरी पत्नी
मेधा गुजराल से अनूप ने अपना तीसरा विवाह रचाया। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री आईके गुजराल की मेधा भतीजी थी। मेधा फिल्म निर्देशक शेखर कपूर की पहली पत्नी थी। 1996 में मेधा और अनूप के बेटे आर्यमन का जन्म हुआ। 25 नवम्बर 2014 को न्यूयॉर्क में लीवर फेल हो जाने के कारण मेधा की मृत्यु हो गई थी।

अब जसलीन का साथ
बिग बॉस में जसलीन के साथ अनूप ने हिस्सा लिया है। जसलीन और अनूप रिलेशनशिप में हैं। जसलीन 28 वर्ष की हैं जबकि अनूप 65 के हो चुके हैं।


और भी पढ़ें :