पैसों की वजह से हो रहा बवाल, करियर के इस दौर में भी बढ़ रहे हैं अक्षय के भाव

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि अक्षय खन्ना 'सेक्शन 375- मर्जी या जबर्दस्ती' में नजर आने वाले हैं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर है कि निर्माताओं के साथ परेशानियों के बाद अक्षय को फिल्म से बाहर कर दिया गया है। अपने करियर की इस पारी में भी अक्षय के साथ ऐसा हो रहा है।
पता चला है कि इसके पीछे का कारण अक्षय खन्ना की है। अक्षय खन्ना को फीस बता दी गई थी, इसके बावजुद अब अक्षय खन्ना का कहना है कि उन्हें इस फीस से डबल फीस चाहिए। जाहिर है इस बात से निर्माता नाराज हो गए। इसके अलावा कहा जा रहा है कि अक्षय और निर्माताओं के बीच बहस भी हो गई जिसके चलते उन्हें फीस तो क्या, फिल्म में लेने से ही निर्माता कतरा रहे हैं।
कुमार मंगल और उनके बेटे अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित यह फिल्म बहुत पहले ही फ्लोर पर जाने वाली थी। लेकिन अक्षय खन्ना ने गलती से यही डेट्स किसी दूसरी फिल्म को दे दी थीं। इससे उनके कॉन्ट्रेक्ट पर भी असर पड़ा। साथ ही 'सेक्शन 375- मर्जी या जबर्दस्ती' रुक भी गई। इसके बाद अक्षय की फीस को लेकर भी बहस के कारण अब निर्माताओं ने तय किया है कि वे फिल्म में एक्टर को रिप्लेस कर देंगे।
अभी अक्षय की मुसीबतें खत्म नहीं हुई हैं। फिल्म के निर्माता न सिर्फ अक्षय को फिल्म से बाहर कर रहे हैं बल्कि वे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी योजना बना रहे हैं। कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने के लिए अक्षय खन्ना के खिलाफ मुकदमा दायर किया जाएगा। फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर रिचा चड्ढा को चुना गया है। इसे मनीष गुप्ता निर्देशित करेंगे। जल्द ही फिल्म का काम भी शुरू होगा, क्योंकि अक्षय की वजह से यह पहले से ही बहुत लेट हो गई है।


और भी पढ़ें :