'एक विलेन 2' की कहानी शुरू, एकता कपूर ने तय किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को

सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' ने शानदार रिस्पांस पाया था। इसकी सफलता के बाद ही से इसके अगले भाग की चर्चा होने लगी थी। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता ने इस फिल्म के सीक्वेल पर काम करना शुरू कर दिया है और इसके लीड एक्टर भी तय हैं।
ALSO READ:
रेस 3 : फिल्म समीक्षा
खबर के मुताबिक एक लिवेल के सीक्वेल का नाम फिलहाल 'एक विलेन 2' रखा गया है। इसके लिए एकता कपूर ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए कुछ लेखकों को हायर किया है। इसके अलावा एकता ने अपने लेवल पर इसकी तैयारी शुरू कर दी है।

पहली फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा थे और दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया था। एकता इसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहती और उन्होंने सीक्वेल के लिए भी सिद्धार्थ को ही चुना है। इसके अलावा पहले भाग को मोहित सूरी ने निर्देशित किया था लेकिन इस भाग के लिए एकता किसी नए डायरेक्टर को हायर करेंगी। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और एकता फिल्म की बाकी कास्ट को इसके बाद ही फाइनल करेंगी।

फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा, एकता कपूर के साथ ही फिल्म 'शॉटगन शादी' में लगे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ को कारगिल वॉर हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक में देखा जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा उनकी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सीक्वेल 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में भी कैमियो में नजर आएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :