सलमान खान की 'रेस 3' के साथ शाहरुख खान की होगी ईदी

स्टारर 'रेस 3' इस साल की सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म की रिलीज जितने करीब आ रही है, उसका क्रेज उतना ही बढ़ता जा रहा है। सलमान खान फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म ईद पर फैंस को सौगात देगी। इसके साथ ही सलमान का एक और बड़ा प्लान है।
सलमान ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के साथ उनके सबसे अच्छे दोस्त के साथ नजर आएंगे। दरअसल, पूरी खबर यह है कि सुपरस्टार सलमान खान अब ईद में रिलीज होने वाली अपनी फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे। यह खबर पहले भी आई थी कि 'रेस 3' के साथ शाहरुख की फिल्म 'जीरो' का नया भी जोड़ा जाएगा।
शाहरुख खान ने हाल ही में अपने फैंस से #ASKSRK बातचीत का दौर चलाया जिसमें शाहरुख खान ने खुलासा किया कि फैंस को खुशी होगी यह जानकर, क्योंकि एक नया टीजर इस ईद को जारी किया जाएगा। टीजर 65 सेकंड लंबा होगा और सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म 'रेस 3' से जोड़ा जाएगा। इसके अलावा यह भी पता चला है कि शाहरुख खान टीजर में एक गाने पर डांस करते नजर आएंगे। साथ ही सलमान खान, जिनका जीरो में स्पेशल अपीरियंस है, भी एसआरके के साथ शामिल होकर साथ में डांस करेंगे।

आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित 'जीरो' में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की टैगलाइन है, 'हम जिसके पीछे लग जाते हैं, लाइफ बना देते हैं'। फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट एंड कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है जिसमें श्रीदेवी की भी एक स्पेशल अपीरियंस होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :