अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' की रिलीज डेट हुई फिक्स

लोगों की अब इस बात में कोई रूचि नहीं है कि और की फिल्म '2.0' कब रिलीज होने वाली है क्योंकि इतनी बार बदल चुकी है कि अब यकीन करने का मन ही नहीं होता। अब तो जिस दिन फिल्म रिलीज होगी उसी दिन विश्वास होगा। एक बार फिर नई रिलीज डेट सामने आई है और फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि अब की बार यह तारीख नहीं बदलेगी।

अक्षय और रजनी की यह फिल्म अब 29 नवंबर को प्रदर्शित होगी। पहले इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने का विचार था, लेकिन बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' दिवाली पर रिलीज हो रही है। दक्षिण भारत में भी कुछ बड़ी फिल्म इस दिन रिलीज हो सकती है इसलिए इसे दिवाली के तीन सप्ताह बाद 29 नवंबर को प्रदर्शित किया जाएगा।



फिल्म की शूटिंग को खत्म हुए लंबा समय हो गया है। वीएफएक्स के काम के कारण देरी हो रही है। जिस कंपनी को वीएफएक्स का काम सौंपा गया था वो दिवालिया हो गई। इसके बाद दूसरी कंपनी को यह काम सौंपा गया तो फिर से शुरुआत करना पड़ी।
'2.0' फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है। रजीनकांत और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं जबकि अक्षय कुमार फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देंगे। उम्मीद है कि अब रिलीज डेट में बदलाव नहीं होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :