करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में रणवीर, करीना, आलिया, जाह्नवी सहित कई कलाकार

2016 में ने 'ऐ दिल है मुश्किल' नामक फिल्म निर्देशित की थी। अब वे एक बार फिर डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'तख्त' बनाने की घोषणा की है जो मल्टीस्टारर है। इसमें ढेर सारे कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

जरा लीड कलाकारों पर गौर फरमाइए- रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर इस फिल्म में 'तख्त' के लिए लड़ते दिखाई देंगे। फिल्म की स्टार कास्ट जबरदस्त है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म की कहानी और किरदार क्या होंगे इस बारे में फिलहाल बताया नहीं गया है।

और करीना पहली बार साथ काम करेंगे। 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में उनकी जोड़ी बनते-बनते रह गई थी। बाद में करीना की जगह दीपिका पादुकोण ने ली जो सीधे रणवीर के दिल में जा समाई।


में 'राजी' की जोड़ी विक्की कौशल और भी साथ दिखाई देंगे। आलिया को छोड़ सभी कलाकारों को करण पहली बार निर्देशित करेंगे। की यह दूसरी फिल्म होगी। इसके पहले उनकी 'धड़क' के निर्माता भी करण जौहर ही थे।

इस फिल्म की शूटिंग के डिटेल आने वाले दिनों में बताए
जाएंगे। फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाएगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :