26 जनवरी को अक्षय कुमार की अपने दोस्त से होगी टक्कर

नीरज पांडे ने को लेकर स्पेशल 26, बेबी जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं जो अक्षय कुमार के करियर की बेहतरीन फिल्मों में मानी जाती हैं। दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी है, लेकिन जल्दी ही ये बॉक्स ऑफिस पर टकराते हुए नजर आएंगे।

अक्षय कुमार की 'पैडमैन' 26 जनवरी 2018 को प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म की निर्माता ट्विंकल खन्ना हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिक आप्टे लीड रोल में हैं।

इसी दिन नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म 'अय्यारी' भी रिलीज होने वाली है। नीरज बहुत पहले घोषणा कर चुके हैं कि वे फिल्म को 26 जनवरी को प्रदर्शित करेंगे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी भी लीड रोल में हैं।

इनके अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, रकुल प्रीत और पूजा चोपड़ा भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर और मनोज एक रिटायर्ड ऑफिसर और सिद्धार्थ के मेंटोर की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म आर्मी बेस्ड है।

अब इन दोनों मूवीज़ का क्लैश देखने लायक होगा। अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले फिल्म 'ब्रदर्स' में साथ नज़र आ चुके हैं। अब ये दोनों स्टार्स आपस में टक्कर लेंगे।

गौरतलब है कि 2017 में भी 26 जनवरी वाले सप्ताह में दो फिल्में रिलीज हुई थीं। काबिल और रईस का मुकाबला हुआ और नुकसान दोनों को हुआ।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :