पैडमैन का बॉक्स ऑफिस पर पहला वीकेंड

की फिल्म 'पैडमैन' ने पर पहले‍ दिन 10.26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे थोड़ी मायूसी छाई क्योंकि उम्मीद इससे ज्यादा की थी। हालांकि फिल्म का जो विषय है और पद्मावत का जो जोर है उसे देख ये कलेक्शन औसत से बेहतर माने गए। अक्षय की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

फिल्म दर्शकों को पसंद आई और इसका असर दूसरे दिन दिखा। दूसरे दिन कलेक्शन 13.68 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। माउथ पब्लिसिटी का भी थोड़ा असर नजर आया।

तीसरे दिन फिल्म ने 16.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पहले वीकेंड का कुल कलेक्शन होता है 40.05 करोड़ रुपये। यह अच्छा कलेक्शन माना जा सकता है। फिल्म वीकडेज़ में कैसा परफॉर्म करती है यह देखना दिलचस्प होगा।
फिल्म वीकडेज़ में कैसा परफॉर्म करती है यह देखना दिलचस्प होगा।

यह फिल्म अरुणालचम मरुगानांथम के जीवन पर आधारित है जिन्होंने महिलाओं के लिए सेनिटरी नेपकिन्स बनाने वाली सस्ती मशीन बनाई जो कि एक पैड मात्र दो रुपये में बनाती है। आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :