अजय देवगन का नया प्लान... 100 थिएटर्स खरीदेंगे

अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्देशक के रूप में सक्रिय अब सिनेमाघर की चेन खड़ी करना चाहते हैं। अजय का मानना है कि यदि सिनेमाघरों का रखरखाव बेहतर तरीके से किया जाए तो दर्शक जुटाए जा सकते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय कई सिनेमाघर खरीदने वाले हैं। सूत्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अजय ने इस पर काम करना शुरू कर दिया है, और हाल ही में उत्तर प्रदेश में छह सिंगल स्क्रीन थियेटर खरीद लिए हैं, जिन्हें वे मॉडर्न में बदलने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा उनकी पूरे भारत में 100 खरीदने की भी योजना है।

इससे अजय को ये फायदा होगा कि बॉक्स ऑफिस पर जब भी उनकी फिल्म बड़ी फिल्म से टकराएगी तो उन्हें फायदा मिलेगा क्योंकि उनके खुद के सिनेमाघर होंगे।

अजय की कई फिल्मों की टक्कर हुई है और हर बार उन्हें यह शिकायत रही है कि उनकी फिल्मों को कम सिनेमाघर मिले हैं। जब तक है जान बनाम सन ऑफ सरदार और ऐ दिल है मुश्किल बनाम शिवाय की टक्कर में अजय को सिनेमाघर पाने में काफी करेशानी हुई थी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :