राजनीति के बाद अजय देवगन और रणबीर कपूर फिर साथ करेंगे फिल्म

सोनू के टीटू की स्वीटी की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी ने निर्देशक का कद ऊंचा कर दिया है। इसके पहले भी वे प्यार का पंचनामा सीरिज की दो हिट फिल्म दे चुके हैं, लेकिन सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता ने सभी का ध्यान खींचा है। यही कारण है कि लव रंजन अपनी अगली फिल्म बड़े सितारों के साथ बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म में और जैसे सितारे होंगे। लव रंजन ने दोनों से बात कर ली है और दोनों फिल्म करने के लिए तैयार हो गए हैं। अजय और रणबीर इसके पहले 'राजनीति' में काम कर चुके हैं।
रणबीर की अभिनय प्रतिभा के अजय देवगन कायल हैं। उनका कहना है कि रणबीर कपूर एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनके साथ फिल्म करना बहुत रोमांचकारी अनुभव होगा।

रणबीर का कहना है कि वे लव रंजन के साथ काम करने की सोच रहे थे और उन्हें यह अवसर मिल गया है। रणबीर की 'संजू' रिलीज होने वाली है। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वे कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने शमशेरा साइन की है और अब लव रंजन की फिल्म करने जा रहे हैं।

लव रंजन की फिल्म का नाम, अन्य कलाकार और कहानी के बारे में आने वाले समय में बताया जाएगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :