अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीमार, अस्‍पताल में भर्ती

पुनः संशोधित मंगलवार, 15 मई 2018 (09:40 IST)
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ जाने के कारण उन्‍हें दिल्‍ली में के लिए भर्ती कराया गया है। वे पिछले कुछ समय से अपने पीठ दर्द से परेशान हैं। यही कारण है कि वे कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से भी दूर हैं।

खबरों के मुताबिक, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पीठ में दर्द होने के कारण दिल्‍ली में इलाज के भर्ती कराया गया है। हालांकि वे कुछ समय पहले ठीक होकर वापस काम पर लौट आए थे, लेकिन उनका दर्द एक बार फिर शुरू हो गया है। यही कारण है वे दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे हैं।

मिथुन एक साल तक अपने ऊटी वाले घर में भी रहे, वहां वे अपनी बीमारी से उबर रहे थे। वे इलाज के लिए लॉस एंजिल्‍स भी गए थे और स्‍वस्‍थ होने के पश्‍चात मुंबई लौट आए थे और टीवी शोज में नजर आने लगे थे, लेकिन अब पूरी तरह से स्‍वस्‍थ होने में समय लग सकता है।

अभिनेता मिथुन ने अपनी अस्‍वस्‍थता के चलते ही राज्यसभा से भी इस्तीफा दे दिया था। साल 2009 में शूटिंग के दौरान उनको गंभीर चोट लग गई थी। यह चोट उन्हें फिल्म 'लक' की शूटिंग के दौरान एक स्टंट फिल्माते वक्त लगी थी। इस सीन में उन्हें चॉपर से कूदना था, लेकिन गलत टाइमिंग की वजह से वे नीचे गिर गए और घायल हो गए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :