रणवीर सिंह का यह रिकॉर्ड तो सलमान खान भी नहीं तोड़ पाएंगे

ने तेजी से छलांग मारी है और अपने समलकालीन अभिनेताओं से वे मीलों आगे निकल गए हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'पद्मावत' ने दो सौ करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन भारत से कर लिया है और फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

रणबीर कपूर, वरुण धवन भी अब तक दो सौ करोड़ क्लब के बाहर खड़े हैं, लेकिन रणवीर सिंह को एंट्री मिल गई। दो सौ करोड़ क्लब में घुसने के साथ ही रणवीर ने ऐसा बना डाला कि सलमान, आमिर, शाहरुख जैसे दिग्गज भी इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाएंगे।

क्या है वो रिकॉर्ड? रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' ने जब में एंट्री ली तब उनकी उम्र 32 वर्ष है। वे इस क्लब में एंट्री लेने वाले सबसे युवा अभिनेता हैं।

ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री किक (2014) से ली थी। तब उनकी उम्र 48 वर्ष थी। आमिर खान ने 44 वर्ष की उम्र में 3 इडियट्स (2009) के जरिये दो सौ करोड़ क्लब में प्रवेश लिया था।

शाहरुख खान 47 वर्ष की उम्र में इस क्लब में दाखिल हुए। फिल्म थी 'चेन्नई एक्सप्रेस' (2013)।

अजय देवगन को गोलमाल अगेन (2017) के जरिये इस क्लब में प्रवेश मिला। उम्र थी 48 वर्ष। की सफलता में शाहिद कपूर का कोई योगदान नहीं है। यदि मान भी लिया जाए तो उनकी उम्र है 36 वर्ष।

सलमान, शाहरुख या आमिर तो रणवीर का रिकॉर्ड तोड़ने से रहे। यह काम अब किसी युवा को ही कर दिखाना होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :