बॉलीवुड हीरोइंस का साड़ी में सेक्सी लुक

Widgets Magazine
भारत में सदियों से महिलाओं के लिए साड़ी को श्रेष्ठ वेशभूषा माना गया है। कहा जाता है साड़ी महिलाओं की सुंदरता में और निखार ला देती है, इसीलिए भारतीय बाजार में सूती से लेकर बनारसी, कांचीवरम, कोसा, सिल्क तक और आधुनिक फैशन के मुताबिक जॉर्जेट, शिफॉन, नेट, शिमर जैसी सभी वैरायटियां आसानी से हर जगह उपलब्ध हैं।

जींस, क्रेपी, लैगिंग, ईवनिंग गाउन के इस दौर में भी साड़ी अपने खास मुकाम पर काबिज है। साड़ी को लेकर आम महिलाओं में खास क्रेज है तो भला बॉलीवुड अभिनेत्रियां कैसे बच सकती हैं। रूपहले पर्दे की ये सुंदरियां भी इस विशुद्ध भारतीय परिधान में कहर ढाने का मोह अनदेखा नहीं कर पातीं। पेश है आज के दौर की ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जिन्हें साड़ी से कुछ ज्यादा ही लगाव है।


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को भी हैं साड़ी प्रेम

priyanka Chopra
 

फिल्म ‘दोस्ताना’ से ‘देसी गर्ल’ का खिताब पाने के बाद बॉलीवुड की तीखे नैन-नक्श वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी साड़ी से बेहद लगाव हो गया है। अब अवॉर्ड फंक्शन से लेकर पेज थ्री पार्टीज में उन्हें साड़ी पहनने से हिचक नहीं है। हालांकि साड़ी के साथ-साथ उन्हें आधुनिक परिधानों में भी देखा जाता है लेकिन कभी ऑन स्क्रीन साड़ी पहनने से डरने वाली इस अभिनेत्री को अब ऑफ स्क्रीन भी साड़ी पहनना अच्छा लगता है।

फिल्म ‘कमीने’ में तो प्रियंका ने पारंपरिक मराठी नौवारी साड़ी पहनकर दर्शकों के होश उड़ा दिए थे। साड़ी के मामले में प्रियंका को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और विक्रम फडनीस की डिजाइन की गई साड़ियां पहनना ज्यादा भाता है।

 

अगले पन्ने पर, साड़ी में कैसी लगती हैं बोल्ड एंड ब्यूटीफूल दीपिक

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।