स्कूल में बच्चों के सामने लड़की ने किया पोल डांस, वायरल हुआ VIDEO

Last Updated: बुधवार, 5 सितम्बर 2018 (12:22 IST)
से आए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। चीन के एक किंडरगार्टन स्कूल के पहले दिन बच्चों के स्वागत के लिए एक वेलकम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, लेकिन इस कार्यक्रम में जो दिखाया जा रहा था वो हौरान करने वाला था। बच्चों के सामने स्कूल में पोल डांसर को बुलाकर करवाया गया! उस वक्त बच्चों के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे, उनमें से एक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

क्या है मामला..

शेनझेन के रहने वाले माइकल स्टेंडार्ट बीते सोमवार को पत्नी के साथ अपने बच्चे को किंडरगार्टन छोड़ने गए। यह बच्चों की कक्षा का पहला दिन था। स्कूल के कोर्टयार्ड स्थित स्टेज में वेलकम कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें एक लड़की पोल डांस करने लगी।

लड़की ने काफी छोटे कपड़े पहने हुए थे। लड़की ने ब्लैक हॉट पैंट्स और हाई सैंडल्स पहनी थी। पोल डांस देखकर सब काफी हैरान थे। कुछ बच्चे डांस देखकर काफी हंस रहे थे। कुछ माता-पिता वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे, तो कुछ बच्चों को लेकर बाहर भाग रहे थे। ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए स्टेंडार्ट ने लोगों से पूछा कि ये कहां तक अच्छी बात है।



वीडियो के वायरल होने बाद स्कूल मैनेजमेंट ने प्रिंसिपल को स्कूल से बर्खास्त कर दिया है। अपनी सफाई में प्रिंसिपल ने कहा कि उन्होंने पोल डांस का आयोजन इसलिए करवाया ताकि बच्चे अलग-अलग डांस फॉर्म के बारे में जान सके, लेकिन उनका ये आइडिया काम नहीं आया और उन्हें अपनी इस गलती के लिए नौकरी गंवानी पड़ी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :