#WebViral होने वाली पत्नी के पूर्व प्रेमी को लिखा खत


पुनः संशोधित मंगलवार, 8 नवंबर 2016 (08:55 IST)
शादी तय होने के बाद तरह तरह की आशंकाएं दिल घेर लेती हैं। अपने होने वाले जीवनसाथी के व्यवहार, सोच और मिजाज को लेकर सोचना लाजिमी ही है। साथ ही पुराने संबंधों के बारे में कितना बताना है और क्या छुपाना है जैसे सवाल भी सताने लगते हैं। अगर होने वाले पति को अचानक ही पत्नी के पूर्व प्रेमी से बात करने का दिल करें तो क्या होगा आपका हाल? 
 
 
सोशल मीडिया पर एक होने वाले पति का पत्नी के पूर्व प्रेमी को जमकर वायरल हो रहा है। आप भी जानिए आखिर ऐसी क्या बात है इस पत्र में कि सोशल मीडिया यूजर्स दिखा रहे हैं जबरदस्त रूचि। 
 
यूके में बसने वाले टैटू आर्टिस्ट रायन मार्च ने अपनी होने वाली पत्नी के पूर्व प्रेमी को एक खत लिखा। इसमें रायन ने अपनी खुशी जाहिर की है। रायन का कहना है कि पूर्व प्रेमी और उनकी होने वाली पत्नी के संबंध खत्म होने के कारण ही आज उनकी शादी संभव होने जा रही है। यह पत्र रायन ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट किया। जिसके बाद से यह 35,000 से भी अधिक बार शेयर किया जा चुका है। 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :