कुंडली भाग्य और इश्कबाज़ को पीछे छोड़ 'नागिन 3', टीआरपी में टॉप पर

हाल ही में की एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने अपने शो 'नागिन 3' की टॉप टीआरपी के लिए सभी को धन्यवाद दिया था। एकता कपूर के 'नागिन' ने हर जगह अपना लोहा मनवा रखा है। इस बार फिर 'नागिन 3' शो ने बाकि सभी शो में टॉप की पोज़िशन ली है। जबकि शो को ज़्यादा वक्त नहीं हुआ है।

इस वीक की टीआरपी का रिपोर्ट कार्ड भी सामने आ गया है और इसमें इस बार भी नागिन 3 ने टीआरपी में नंबर 1 की पोजिशन हासिल की है। सबसे खास बात यह है कि शो सिर्फ वीकेंड में ही टेलीकास्ट होता है। इसके बावजुद इसका क्रेज़ दर्शकों में जबर्दस्त है। शो की नई कहानी और कास्ट होने के बावजूद शो को दर्शक पसंद कर रहे हैं।

खास बात यह भी है कि यह शो 'नागिन 3' पिछले दोनों भागों से ज़्यादा चल रहा है। इस बार शो में तीन नागिनें हैं और तीनों को ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है। इस बार भी शो ने बाकी सारे शोज़ को पीछे छोड़ दिया है। अब ऐसा हो गया है कि बाकी सभी शोज़ अब अपनी कहानी बदलकर उसमें ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें इश्कबाज और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शोज़ भी शामिल हैं।

हालांकि 'नागिन 3' वीकेंड में ही प्रसारित होता है इसलिए वीकडेज़ पर प्रसारित होने वाले शोज़ की टीआरपी पर इतना असर नहीं हुआ है। इसके बावजूद इस शो ने बाकी सभी शो को पछाड़ कर अपनी जगह टॉप में बना ली है। इस बार टॉप में नागिन के अलावा कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य, डांस दीवाने और ये रिश्ता क्या कहलाता है शामिल हैं।

इसके बाद छठे नम्बर पर है कुल्फी कुमार बाजेवाला, फिर शक्ति अहसास की, इश्क सुभान अल्लाह और आप के आ जाने से महासंग्राम, तारक
मेहता का उल्टा चश्मा और इश्क में मरजावां हैं।


और भी पढ़ें :