क्या सौम्या टंडन छोड़ रही हैं टीवी सीरियल 'भाभी घर पर हैं'?

भाभीजी घर पर हैं छोटे परदे का लोकप्रिय धारावाहिक है और कई लोगों की यह पहली पसंद है। इस धारावाहिक में अनिता भाभी का किरदार निभाती हैं। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सौम्या टंडन ने इस धारावाहिक को छोड़ने का फैसला ले लिया है। उन्होंने इस बारे में धारावाहिक के निर्माता को भी बता दिया है और अगले महीने से वे इस धारावाहिक में नजर नहीं आएंगी।

इस तरह की बातें और खबरें जब शो के निर्माता तक पहुंची तो उन्होंने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया। उनका कहना है कि सौम्या कुछ समय से बीमार थीं इसलिए शूटिंग पर नहीं आ पा रही थीं। अब वे ठीक हैं। सेट पर लौट आई हैं। इसका ये मतलब है कि वे शो नहीं छोड़ रही हैं। पता नहीं इस तरह की बातें कौन और क्यों कर रहा है?


खुद सौम्या ने ट्वीट ने किया। उन्होंने लिखा कि लीवर में इंफेक्शन होने के कारण वे एक सप्ताह की छुट्टी पर थी। अब लौट आई हैं और पिछले तीन दिनों से शूटिंग कर रही हैं। सौम्या के ट्वीट से उनके फैंस ने राहत की सांस ली है कि वे अपनी प्रिय हीरोइन को धारावाहिक में देखते रहेंगे वरना इस तरह की खबरों से वे चिंतित हो गए थे।

सौम्या के बारे में यह भी खबर है कि वे बिग बॉस 12 में दिखाई दे सकती हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :