फिल्म भारत में यह कलाकार बनेगा सलमान खान का पिता, प्रियंका चोपड़ा करेंगी पत्नी का किरदार

की फिल्म 'भारत' एक बड़े बजट की भव्य फिल्म है और फिल्म से कई बड़े कलाकारों को जोड़ा जा रहा है। सलमान खान के पिता की भूमिका के लिए अब को फाइनल किया गया है। ये दोनों कलाकार आठ साल बाद साथ फिल्म करेंगे। इसके पहले वे 2010 में रिलीज 'वीर' में साथ थे जो कि सलमान की एक असफल फिल्म थी।



फिल्म से जुड़े लोगों के मुताबिक फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने जब सलमान से राय मांगी कि उनके पिता के रोल के लिए किस अभिनेता को लिया जाए तो सलमान ने जैकी श्रॉफ का नाम लिया। जैकी यह फिल्म करने के लिए तुरंत राजी हो गए।
जैकी का रोल बहुत बड़ा तो नहीं है, लेकिन महत्वपूर्ण जरूर है। इसलिए सलमान चाहते थे कि कोई नामी कलाकार इस भूमिका को निभाए और उन्होंने जैकी का नाम सुझाया।



प्रियंका चोपड़ा फिल्म में सलमान की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। जिस तरह से सलमान इस फिल्म में अलग-अलग उम्र के दिखाई देंगे उसी तरह का लुक प्रियंका का भी रहेगा। इस फिल्म में आजादी के बाद से हुई महत्वपूर्ण घटनाओं को दिखाया जाएगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :