नीरू रंधावा ने बॉयफ्रेंड अरमान कोहली के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, इतना मारा कि अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

टीवी एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ एक केस दायर हुआ है। उनके खिलाफ आरोप है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ बुरा सुलुक किया और उअनेक साथ मारापीटी भी की। यह खबर खुद उनकी गर्लफ्रेंड ने दी और अरमान कोहली के खिलाफ कई खुलासे किए।

नीरू रंधावा ने अरमान पर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में नीरू ने अरमान के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए बताया कि अरमान ने उन्हें बहुत पीटा और उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। इसकी वजह से नीरू को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। पुलिस ने आईपीसी की धारा 326 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

नीरू ने इंटरव्यु में बताया कि ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। इस बार उनका झगड़ा पैसों की वजह से हुआ। पहले उसने मुझे गालियां दी। फिर मेरे बाल पकड़कर जमीन पर गिरा दिया। मुझे बहुत चोट आई तो मैंने उससे कहा कि मुझे हॉस्पिटल में भर्ती करवा दो। उसने मेरी बात मानते हुए मुझसे वादा लिया कि मैं पुलिस को कुछ नहीं बताऊंगी।

नीरू ने आगे बताया कि यह सिलसिला काफी पहले से चला आ रहा है। अरमान ने पहली बार उन्हें फरवरी में पीटा था। मैं यह रिलेशन तोड़कर दुबई चली गई थी और वहां शांति से जॉब कर रही थी। तीन महीने बाद अरमान फिर मेरे पास आया और कहने लगा कि मुझे तुम्हारी जरूरत है। मैं बदल गया हूं। इसके बाद मैं उसकी बात मानकर इंडिया शिफ्ट हो गई थी।

अब अरमान के खिलाफ रिपोर्ट हो जाने के बाद पुलिस उन्हें ढुंढ रही है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अरमान ने ऐसा किया हो। उनका नाम पहले एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी से भी जुड़ा था। खबर के मुताबिक अरमान ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता से भी ऐसा ही व्यवहार किया था और उनके खिलाफ रिपोर्ट पहले भी दर्ज हो चुकी है। इसके अलावा तनीषा मुखर्जी के साथ उनका रिलेशन 'बिग बॉस सीज़न 7' में सामने आया था।


और भी पढ़ें :