बड़ा खुलासा, इनकी सिफारिश पर जीता शिल्पा ने बिग बॉस का खिताब

वाह भई, बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे की जीत का श्रेय इन्हें मिलना चाहिए। इनका कहना है कि शिल्पा इनके ही कहने पर बिग बॉस में गई थीं और इनकी ही सिफारिश पर शिल्पा को विनर घोषित किया गया।

यहां बात हो रही है बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट की। ओम स्वामी सीजन 10 के कंटेस्टेंट थे। इनका कहना है कि शिल्पा उनकी धर्मपुत्री हैं। शिल्पा बिग बॉस में जाना नहीं चाहती थीं, लेकिन वे स्वामी ओम के कहने पर वहां गईं। स्वामी ओम ने का भी नाम लेकर कहा कि उन्होंने ही सलमान से शिल्पा को जीतने की सिफारिश भी की थी।
स्वामी ओम ने कहा कि उन्होंने सलमान खान से कहा था कि शिल्पा का नाम खराब नहीं होना चाहिए, न ही शो के दौरान उन्हें कोई दिक्कत होनी चाहिए। स्वामी ओम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
स्वामी ओम ने बिग बॉस के 10वें सीजन में जाकर अपनी नेगेटिव पहचान बनाई। स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा के भाई आशुतोष शिंदे ने स्वामी ओम की मदद ली थी ताकि वे शिल्पा को बिग बॉस में जाने के लिए मना सकें। अब क्या सच है, क्या गलत? यह तो नहीं पता, लेकिन शिल्पा के फैंस को उनका शो जीतना बहुत अच्छा लग रहा है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :