अब बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे सलमान


कलर्स चैनल पर के सबसे बड़े रियेलिटी शो 'बिग बॉस' का नया सीजन आने वाला है। हर बार की तरह लोगों को इस बार भी का बेसब्री से इंतजार है। पर अंदर से खबर आ रही है कि शो के होस्ट अब इस शो पर आखरी बार नजर आएंगे, यानी शो पर शायद उनका यह आखिरी साल होगा। 
 
खबरें आ रही हैं कि सलमान यह शो छोड़ने वाले हैं, और इसके बाद वे सोनी के '10 का दम' शो से टेलीविजन पर वापसी करेंगे। सलमान की एक्स असिस्टेंट रेश्मा शेट्टी ने कलर्स को सलमान की जगह अक्षय का नाम सुझाया है। इसका पएक कारण यह भी है कि अक्षय कई बार अपनी फिल्म्स के प्रमोशन के लिए बिग बॉस पर आ चुके हैं। साथ ही अक्षय 'खतरों के खिलाड़ी' और 'डेयर टु डांस' जैसे शो भी होस्ट कर चुके हैं। चैनल अभी अक्षय के नाम को लेकर विचार कर रहा है। 
 
'बिग बॉस' 2006 में पहली बार सोनी टीवी पर आया था, जिसे बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने होस्ट किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार भी इस शो को होस्ट कर चुके हैं। सलमान खान इस शो के 6 सीजन होस्ट कर चुके हैं और सीजन 11 में इस शो को होस्ट करने का उनका 7वां साल होगा। 
             
इस साल सितंबर या अक्टुबर में कलर्स पर प्रसारित हो सकता है। जिसके प्रतिभागी ऑडिशन के बाद ही तय होंगे।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :