बिग बॉस 11... हितेन की 'बाहरवाली' बनने की अर्शी खान की कोशिश

हितेन के लिए एक ही 'घरवाली' और 'बाहरवाली'

बिग बॉस के घर में झगड़ो के अलावा प्यार-मोहब्बत के खेल भी चल रहे हैं। कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी ने अपनी अलग पहचान बनाई है इसलिए वे दूसरे हाउसमेट्स से अलग नजर आते हैं। वे समझदार हैं और घर में उनकी अलग ही पहचान और इज्ज़त है। इस हैंडसम एक्टर पर की नज़र लगी हुई है।

अर्शी पहले दिन से ही हितेन के साथ फ्लर्ट करती नज़र आ रही हैं, लेकिन हितेन को यह पसंद नहीं है। वे पहले भी कई बार अर्शी को इस तरह का व्यवहार करने के लिए मना कर चुके हैं, लेकिन अर्शी हैं कि मानती नहीं। हाल ही में अर्शी ने हितेन पर एक कमेंट किया। अर्शी ने कहा कि हितेन की एक घरवाली है, जो कि उनकी पत्नी गौरी प्रधान है, और एक बाहरवाली है। बाहरवाली को लेकर अर्शी का इशारा शायद खुद की तरफ है।

इस पर हमारे शांत हितेन ने उनकी पत्नी की तस्वीर की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनके लिए 'घरवाली' और 'बाहरवाली' एक ही है। इस प्यारे से जवाब पर गौरी का क्या रिएक्शन होता है यह तो नहीं पता लेकिन हम यह कह सकते हैं कि हितेन और गौरी, टीवी इंडस्ट्री के सबसे लवेबल कपल्स में से एक हैं। और अर्शी क्या, इस प्यार को कोई नहीं बदल सकता।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :