शिल्पा शिंदे... खोल रही बिग बॉस 11 में अपनी अच्छाइयों का पिटारा

बिग बॉस का घर भले ही विवादों से भरा हुआ हो, लेकिन लड़ाइयों के इस दौर में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो घरवालों के साथ अच्छा बर्ताव करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हीं में एक नाम आता है शिल्पा शिंदे का। हालांकि वे पहले काफी लड़ाई करती थीं, लेकिन अब अपने व्यव्हार से वे साबित कर रही हैं कि वे बाकी घरवालों से अलग हैं। शिल्पा घर में सबका साथ देती हैं और दोस्ती भी निभा रही हैं।

बिग बॉस के घर की वाइल्ड कार्ड एंट्री ढिंचैक पूजा ने पिछले दिनों एंट्री मारी। बाकी घरवालों को उनका मज़ाक बनाने का मौका मिल गया। पूजा के बालों में जूं की वजह से भी लोगों ने उनसे दूरी बना रखी थी। ऐसे में शिल्पा ही थीं जो पूजा के लिए आगे बढ़ीं।

शिल्पा ने पूजा से बात कर बताया कि लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और यह दिलासा दिलाया कि वह बिग बॉस को शैंपू भेजने के लिए कहेंगी ताकि वे जूं से छुटकारा पा सकें। इसके बाद शिल्पा ने हितेन तेजवानी के साथ बिग बॉस से पूजा के लिए शैंपू भेजने की गुजारिश की।

शिल्पा की अच्छाइयां यहीं खत्म नहीं होती। एक टास्क के चलते उन्होंने अपने दोस्त हितेन को नॉमिनेट होने से भी बचाया। इस टास्क में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को दूसरे प्रतिभागियों का हाथ पकड़े रखना था। अगर हाथ छोड़ दिया जाता तो उसका नाम नॉमिनेशन में चला जाता। ऐसे में शिल्पा ने हितेन का हाथ पकड़े रखा और खुद नॉमिनेशन में चली गईं। इसके पहले भी वे विकास गुप्ता के साथ तालमेल बैठाती नज़र आई थीं।

शिल्पा की बिग बॉस में एंट्री भले ही विकास गुप्ता के साथ झगड़े से हुई हो, लेकिन अब वह घर में शानदार काम कर रही हैं। धीरे-धीरे उनकी छवि निखरती जा रही है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :