बिग बॉस 11... विकास ने किया आकाश को किस!

विकास गुप्ता घर के मास्टर माइंड माने जाते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जो घर का अब तक का सबसे बड़ा विवाद बन गया है। गुस्से में हाथ उठाने वाली बात तो समझ आती है, लेकिन यहां विकास ने तो गुस्से में किस ही कर दिया। वो भी किसी महिला को नहीं बल्कि घर के कंटेस्टेंट आकाश ददलानी को।
विकास की यह हरकत कई लोगों को पसंद नहीं आई है। उन्होंने विकास को शो से बाहर करने की बात कही है। विकास ने जब आकाश को किस किया तो उन्होंने विकास को धक्का दिया। इस विकास ने भी आकाश को धक्का दे दिया। यह भी कहा जा रहा है कि कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है कि आकाश को विकास ने किस किया है।

बिग बॉस के घर में किसी का कोई भरोसा नहीं। जो कल तक बहुत अच्छा दोस्त था, वही आज दुश्मन बन जाता है। ऐसे में हाल ही में एक प्रोमो आया है जिसमें विकास गुप्ता और आकाश ददलानी लड़ाई कर रहे हैं और बात हाथापाई तक पहुंच गई है।

यहां विकास, आकाश और अर्शी तीनों कालकोठरी की सज़ा भुगत रहे हैं। जहां अर्शी दोनों के मज़े लेने में लगी हैं, विकास शांत लेटे हुए हैं और आकाश, विकास के लिए गलत बातें बोले जा रहे हैं। हितेन तेजवानी के बाहर होने के बाद विकास अकेले हो गए और उदास रहने लगे हैं। आकाश पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे विकास को ज़्यादा से ज़्यादा परेशान कर पाएं। थोड़ी देर शांत रहने के बाद विकास का गुस्सा बढ़ जाता है और दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है।

बिग बॉस में चाहे जितनी लड़ाई हो जाए, लेकिन हाथापाई वाली लड़ाई घर के रुल्स के खिलाफ है। विकास रुल्स तोड़ने में माहिर हो गए हैं। इसके पहले वो दो बार घर से भागने की कोशिश भी कर चुके हैं। विकास का आकाश पर हाथ उठाना और किस करना किसी को अच्छा नहीं लग रहा है। दर्शक इस बात से बहुत नाराज़ है और ट्विटर पर विकास के इस व्यवहार के कारण घर से निकालने की मांग कर रहे हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :