बाजार में रही तेजी, सेंसेक्स और निफ्टी रहे बढ़त में

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 अगस्त 2018 (10:51 IST)
शेयर बाजार ने इस हफ्ते के आखिरी दिन की शुरुआत गिरावट के साथ की, हालांकि शुरुआती कारोबार में एक बार फिर बाजार में तेजी शुरू हो गई, इसकी बदौलत निफ्टी फिर 11600 के पार पहुंच गया।

शेयर बाजार में एक बार फिर तेजी रही। शुक्रवार को ने 28.95 अंकों की गिरावट के साथ 38307.81 के स्तर पर कारोबार शुरू किया है, हालांकि शुरुआती कारोबार में एक बार फिर बाजार में तेजी शुरू हो गई, वहीं एक बार फिर निफ्टी 11600 के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया है।

शुरुआती कारोबार में बैंकिंग शेयरों में बढ़त देखने को मिली। एक्स‍िस बैंक और इंडसइंड बैंक के शेयरों में तेजी रही, हालांकि आईसीआईसीआई बैंक, वेदांता, हिंडाल्को और भारती इंफ्राटेल के शेयरों में गिरावट रही।

रुपए ने गिरावट के साथ शुरुआत की। ये डॉलर के मुकाबले 8 पैसे कमजोर हुआ। डॉलर के मुकाबले रुपए ने 70.19 के स्तर पर शुरुआत की। इससे पहले गुरुवार को रुपया 70.11 के स्तर पर रहा था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :