पिछले तीन-चार महीने में मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेला : नागल

पुनः संशोधित रविवार, 31 दिसंबर 2017 (22:44 IST)
पुणे। के युवा खिलाड़ी ने यहां क्वालीफाइंग में अनुभवी को हराकर पहले टाटा ओपन महाराष्ट्र के मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई करके पहले एटीपी विश्व टूर में जगह बनाने के बाद कहा कि वह पिछले कुछ महीने से अपना ‘सर्वश्रेष्ठ टेनिस’खेल रहे हैं।
नागल ने दूसरे दौर के क्वालीफाइंग मैच में दुनिया के 127वें नंबर के खिलाड़ी को दो घंटे और 21 मिनट में 6-2, 3-6, 6-4 से हराया। भारतीय खिलाड़ी ने इस दौरान 11 में से नौ ब्रेक प्वाइंट बचाए। पिछले तीन मौकों पर नागल को 32 साल के एड्रियन के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

नागल ने मैच के बाद कहा कि पिछले साल भी जब मैं उससे हारा था तो मुकाबला काफी करीबी था। आज भी तीसरे सेट में मैं 1-3 से पीछे था लेकिन इसके बाद मैंने पूरा जोर लगाया और मैच का रुख बदल दिया। मुझे खुशी है कि इस बार चीजें मेरे पक्ष में रही।

उन्होंने कहा कि हाल में मुझे यहां चैलेंजर में भी उसके खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। मैं जिस तरह से खेला उससे काफी खुश हूं। नागल ने कहा कि पिछले तीन चार महीने में मैं सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेल रहा हूं। मुझे 2018 सत्र में भी यह लय जारी रखने की उम्मीद है। मुझे चैलेंजर और टूर स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :