हाय-बाय तक ही सीमित है साइना-सिंधू की दोस्ती

पुनः संशोधित शनिवार, 30 दिसंबर 2017 (23:57 IST)
नई दिल्ली। देश की दो शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पीवी सिंधू ने अपने-अपने प्रदर्शन से भारत को कई बार गौरवान्वित किया है लेकिन दोनों के बीच रिश्तों की बात करें तो यह केवल हाय-बाय तक ही सीमित है।

ओलम्पिक और विश्व चैम्पियशिप की रजत पदक विजेता सिंधू ने जहां एक ओर अपनी शानदार कामयाबियों से बैडमिंटन को 2017 में देश का नंबर एक खेल बनाया है तो वहीं पूर्व ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता सायना नेहवाल ने नागपुर में सिंधू को पराजित कर राष्ट्रीय चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

सिंधू ने एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में माना कि उनके और साइना के बीच दोस्ती हाय और बाय जैसी ही है। वे दोनों कभी मिलती भी हैं तो केवल दुआ सलाम तक ही सीमित रहती हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक साथ अभ्यास करते हैं लेकिन हमारे पास इतना समय नहीं होता है कि एक-दूसरे से बात कर सकें। ओलंपिक रजत पदक विजेता खिलाड़ी ने साथ यह भी कहा कि उनके और साइना के बीच प्रतिद्वंद्वता है।

सिंधू ने कहा कि जब हम खेलते हैं तो हम दोनों ही जीतना चाहते है। हम दोनों के अंदर जीत को लेकर आक्रामकता का भाव रहता है जो कि खेल के लिहाज से सही भी है। सिंधू और साइना दोनों इस समय प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे संस्करण में खेल रही हैं। सिधू चेन्नई स्मैशर्स टीम का हिस्सा हैं तो साइना अवध वॉरियर्स टीम में शामिल हैं। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :