साइना नेहवाल 30 दिसंबर को करेंगी वापसी

पुनः संशोधित सोमवार, 25 दिसंबर 2017 (13:51 IST)
गुवाहाटी। चोट के कारण अपनी टीम के तीसरी वोडाफोन प्रीमियर में चेन्नई स्मैशर्स के खिलाफ पहले मुकाबले में नहीं खेल पाईं स्टार खिलाड़ी 30 दिसंबर को टीम के दूसरे मुकाबले में वापसी कर सकती हैं।
साइना ने शनिवार को बैंच से अपनी टीम को गत चैंपियन चेन्नई को हराते हुए देखा। साइना की चोट के कारण दर्शकों को साइना और पीवी सिंधू के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबला देखने को नहीं मिल पाया। हालांकि सेमीफाइनल या फाइनल में दोनों टीमों के भिड़ने की स्थिति में दर्शकों की यह मुराद पूरी हो सकती है।

साइना ने इस साल सिंधू को नागपुर में हराकर राष्ट्रीय खिताब जीता था। अवध वॉरियर्स के कोच अनूप श्रीधर को उम्मीद है कि उनकी यह स्टार खिलाड़ी दिल्ली के सीरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले जाने वाले दूसरे मैच में नार्थ ईस्ट वॉरियर्स के खिलाफ 30 दिसंबर को वापसी करेंगी।

श्रीधर के साथ सियादात उल्लाह वॉरियर्स की कोचिंग टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने एक बयान में कहा कि साइना छोटी-सी टखने की चोट से उबर रही हैं, जो उन्हें पिछले कुछ दिनों में लगी है। वह अच्छी तरह इस चोट से उबर रही हैं और उम्मीद है कि वे अगले मैच में वापसी करेंगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :