मनु-सुमीत की हार के साथ भारतीय चुनौती समाप्त

Last Updated: शनिवार, 12 मई 2018 (17:41 IST)
सिडनी। तीसरी वरीय मनु अत्री और बी. सुमीत रेड्डी की भारतीय जोड़ी शनिवार को यहां के पुरुष युगल सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई जिसके साथ टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती का भी समापन हो गया।
मनु और सुमीत की जोड़ी इंडोनेशिया के बैरी आंगरियावान तथा हार्दियांतो हार्दियांतो की शीर्ष वरीय जोड़ी के हाथों लगातार गेमों में 17-21, 15-21 से 39 मिनट में हारकर बाहर हो गई। विश्व में 28वीं रैंकिंग की भारतीय जोड़ी का 17वीं रैंक इंडोनेशियाई जोड़ी के खिलाफ यह करियर में पहला मुकाबला भी था।

बैरी-हार्दियांतो की जोड़ी ने पहले गेम में लगातार 4 अंक लेकर शुरुआती बढ़त बनाई लेकिन मनु-सुमीत ने 10-10 पर बराबरी की। हालांकि फिर वे पिछड़ गए जबकि दूसरे गेम में भारतीय जोड़ी केवल 3-3 पर ही बराबरी कर सकी। इंडोनिशयाई खिलाड़ी ने फिर 9-4 और 18-10 की बढ़त बनाई और आसानी से गेम और मैच जीतकर फाइनल में जगह बना ली।
शीर्ष वरीय इंडोनेशियाई जोड़ी खिताब के लिए अब हमवतन और दूसरी वरीय वायु नयाका आर्या पंगकार्यनिरा तथा आदे यूसुफ संतोसो की जोड़ी से भिड़ेंगे। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :