Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

लियोनल मैसी के डबल से जीता बार्सिलोना

पुनः संशोधित सोमवार, 20 मार्च 2017 (23:43 IST)
बार्सिलोना। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मैसी के धमाकेदार दोहरे गोलों की मदद से बार्सिलोना ने मुकाबले में वेलेंशिया को 4-2 से पराजित कर दिया है। 
दो बार की ला लीगा चैंपियन बार्सिलोना ने यहां कैंप न्यू में खेले गए रोमांचक मैच में 10 खिलाड़ियों वाली वैलेंशिया को 2 गोल के अंतर से पराजित किया और अब वह शीर्ष पर चल रही रियाल मैड्रिड से मात्र 2 अंक पीछे है वहीं इससे पहले एक अन्य मैच में एंटोनी ग्रिजमैन ने बेहतरीन फ्री किक से एटलेटिको मैड्रिड को सेविला के खिलाफ विसेंटे काल्डेरोन में हुए मुकाबले में 3-1 से मात दी। 
 
बार्सिलोना और वेलेंशिया के बीच मुकाबला बेहद रोमांचक रहा जिसमें दोनों टीमों ने 6 गोल दागे। वहीं वेलेंशिया के लिए अहम भूमिका निभा रहे एलियाक्वीम मंगाला को लुईस सुआरेज के गोल में बाधा डालने और मैच में उनकी दूसरी बुकिंग के चलते बाहर भेज दिया गया। 
 
मैसी ने मैच के 45वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को बराबरी दिलाई लेकिन कैटालांस से लोन पर आए मुनीर अल हद्दादी ने पहले हाफ के इंजरी टाइम में गोल कर बराबरी दिला दी। स्पेनिश क्लब ने दूसरे हाफ में अपना दबदबा बनाया और मैसी ने दूसरे गोल से बढ़त ले ली। पूर्व वेलेंशिया मिडफील्डर आंद्रे गोमेज ने फिर बार्सिलोना के लिए अपना पहला गोल दागा।
 
बार्सिलोना अभी 63 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है और रियाल मैड्रिड से 2 अंक पीछे है। (वार्ता)
 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine