अटाकामा रैली के लिए तैयार है हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम

Last Updated: शनिवार, 11 अगस्त 2018 (01:28 IST)
नई दिल्ली। इस साल अप्रैल में अफ्रीकिया मरजोगुआ रैली में सत्र की शानदार शुरुआत करने से उत्साहित टीम रैली चिली में 12 से 18 अगस्त के बीच होने वाली चुनौतीपूर्ण अटाकामा रैली के लिए तैयार है।

अटाकामा रैली चिली के दुर्गम अटाकामा क्षेत्र में आयोजित की जाएगी। विश्व के सबसे बड़े दुपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकार्प की इस टीम की यह साल की दूसरी रैली है जिसमें उसका प्रतिनिधित्व और ओरियोल मेना करेंगे।

जेरोड के नाम से मशहूर रोड्रिग्स इस साल जनवरी में डकार रैली में चोटिल होने के बाद रैली रेसिंग में वापसी करेंगे। रोड्रिग्स और उनके सहायक ड्राइवर ओरियोल मेना अफ्रीकिया रैली में शीर्ष 15 में और डकार रैली में शीर्ष 10 में शामिल रहे थे और वे अपने अच्छे प्रदर्शन को बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अटाकामा रैली 5 चरणों में होगी जिसमें प्रतिभागियों को पहाड़ों, घाटियों और तटीय क्षेत्रों में लगभग 1,200 किमी की दूरी पूरी करनी होगी।
हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य टेक्नोलॉजी अधिकारी डॉ. मार्कस ब्राउनस्पर्गर ने कहा कि अटाकामा रैली से टीम के डकार अभियान से पहले अच्छा मंच मिलेगा, क्योंकि परिस्थितियां एक जैसी ही हैं और उसमें डकार रैली के अधिकतर प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। हमारी निगाह डकार रैली पर है और यह अपनी गलतियों में सुधार का बेहतरीन मौका है। रोड्रिग्स और मेना की शानदार फॉर्म को देखते हुए सभी के हौसले बुलंद हैं।
रोड्रिग्स भी अटाकामा रैली में भाग लेने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं फिर से बाइक चलाऊंगा। मैंने कड़ा अभ्यास किया है और अच्छी प्रगति की है। अटाकामा रैली से मेरा लक्ष्य फॉर्म में वापसी करना है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :