हीरो इंडियन सुपरलीग : पहली जीत की तलाश में उतरेगी दिल्ली डायनामोज

Last Updated: शनिवार, 3 नवंबर 2018 (18:59 IST)
नई दिल्ली। (आईएसएल) के 5वें सीजन में रविवार को जब अपने घर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आत्मविश्वास से लबरेज जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी कोशिश अपनी किस्मत पलटने की होगी।

दिल्ली को 6 मैचों में 3 ड्रॉ और इतनी ही हार मिली है। की टीम अपने घर में 5वां मैच खेलने उतरेगी जिसमें सिर्फ जीत ही उसके दिमाग में होगी। मैच से पहले गोम्बाउ ने कहा कि जहां तक नंबर की बात है, हमारी कोशिश शीर्ष 4 में जगह बनाने की है। हमें अलग संयोजन करने की जरूरत है। यह ज्यादा दूर नहीं है। हम सिर्फ 6 अंक दूर हैं, जो 2 मैचों में हासिल किए जा सकते हैं। हमें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
कोच रेने मेहलिक और अद्रिया कारमोना की संभावित वापसी से खुश होंगे। ये दोनों खिलाड़ी अपने पिछले घरेलू मैच में बीमारी के कारण नहीं खेले थे। अगर दोनों खिलाड़ी मैच में उतरते हैं तो भी मेजबानों के लिए जमशेदपुर का सामना करना आसान नहीं होगा, क्योंकि वह अपने पिछले मैच में एफसी गोवा को 4-1 से मात देकर आ रही है।

कोच ने कहा कि मैं जानता हूं कि जमशेदपुर एफसी अच्छी टीम है और उन्होंने गोवा जैसी टीम को मात दी है। वे शानदार फुटबॉल खेलते हैं और शुरू से ही मैच जीतने की ललक दिखाते हैं, लेकिन हम पूरे 3 अंकों के साथ जाएंगे। हर मैच अलग होता है। मुझे उम्मीद है कि हम उन्हें हरा सकें। (वार्ता)


और भी पढ़ें :