दिल्ली डायनामोज को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

Last Updated: बुधवार, 8 नवंबर 2017 (00:32 IST)
नई दिल्ली। की टीम हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अभी तक निरंतर अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीमों में से एक रही है, लेकिन पहली बार खिताब जीतने के लिए उसे घर से बाहर बेहतर प्रदर्शन करना होगा।
के पहले संस्करण में खिताब से दूर रहने के बाद दिल्ली डायनामोज ने अच्छी प्रगति की और पहले सीजन के बाद अगले दो सीजन में वह अंतिम चार में जगह बना पाने में सफल रही थी, लेकिन खिताब तक पहुंचने की उसकी हसरत पूरी नहीं हो पाई।

2015 में वह गोवा एक गोल की बढ़त के साथ गई थी, लेकिन एफसी गोवा से 0-3 से हार गई थे। पिछले साल वह कोच्चि एक गोल के अंतर के साथ गई थी। मैच का दूसरा चरण 2-1 से जीत भी गए थे लेकिन घर से बाहर किए गए गोलों के मामले में वह पीछे रहकर बाहर हो गए थे।
दोनों मौकों में घर से बाहर अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की कमी के कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ा। उसके प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लगता है कि डायनामोज घर में तो शानदार खेलते हैं, लेकिन अब उन्हें घर से बाहर भी बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

इस समय सभी की नजरें पुर्तगाल के मिगुएल एंजेल पर टिकी होंगी। जियानलुका जामब्रोटा की टीम ने 2016.17 के सीजन में खुद को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था, लेकिन वह पूरी तरह से सफर खत्म नहीं कर पाई थी। दिलचस्प बात यह है कि स्पेन के मिगुएल डायनामोज के चौथे कोच हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :