CWG 2018 : इस क्रिकेटर के भाई ने कॉमनवेल्थ गेम्स खेलों में जीता स्वर्ण पदक

पुनः संशोधित गुरुवार, 12 अप्रैल 2018 (11:04 IST)
गोल्ड कोस्ट। क्रिकेटर का छोटा भाई और एलिस हीली का देवर- राष्ट्रमंडल खेलों का चैम्पियन ऑस्ट्रेलियाई ऊंची कूद का भले ही क्रिकेट से रिश्ता हो लेकिन इस खेल के बारे में उससे पूछो तो उसका कहना है, ना, यह मेरा खेल नहीं है।
स्टार्क ने 2.32 मीटर की कूद से अपना व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ पदक हासिल किया, इससे पहले उन्होंने 2010 युवा ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीता था।
हर प्रयास में स्टार्क को दर्शकों का समर्थन मिल रहा था और उसने क्रिकेट रिश्ते पर सभी सवालों का ज्यादातर हंसकर जवाब दिया।


कुछ भारतीय पत्रकार राष्ट्रमंडल खेलों को कवर कर रहे हैं, इसलिए मिशेल स्टार्क पर सवाल तो लाजमी ही था।
क्रिकेट पर सवाल पर स्टार्क ने कहा, मैं क्रिकेट नहीं देखता। यह मेरे भाई का खेल है। जब मैं छोटा था, तब मैं इसे खेलता था लेकिन यह मेरा खेल नहीं है। जब हम छोटे थे तो हम अपने घर में इसे खेलते थे। मिशेल अभी पैर की चोट से उबर रहे हैं और इसी कारण इंडियन प्रीमियर लीग में भी शिरकत नहीं कर पा रहे हैं। ब्रैंड की भाभी एलिसा ने हाल में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम के साथ भारत का दौरा किया और उन्होंने भारत के खिलाफ मैच में एक शतक भी जड़ा था। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :