स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को लगा एक और बड़ा झटका

सिडनी| पुनः संशोधित बुधवार, 11 अप्रैल 2018 (08:59 IST)
सिडनी। गेंद से छेड़खानी विवाद के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए केंद्रीय अनुबंध में निलंबित पूर्व कप्तान और के नाम नहीं हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पिछले 12 महीने के प्रदर्शन के आधार पर 2018-19 सत्र के लिए 20 खिलाड़ियों को अनुबंध दिए हैं। इनमें पांच नए खिलाड़ी शामिल है।
तेज गेंदबाज जे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाए के अलावा हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस और विकेटकीपर एलेक्स कारे अनुबंध पाने में सफल रहे हैं। नए टेस्ट कप्तान टिम पेन और बल्लेबाज शॉन मार्श की भी वापसी हुई है जबकि तेज गेंदबाज जैकसन बर्ड, स्पिनर एडम जाम्पा, हरफनमौला हिल्टन कार्टराइट और विकेटकीपर मैथ्यू वेड के नाम नदारद हैं । स्मिथ और वार्नर एक साल के लिये अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से निलंबित हैं जबकि कैमरन बेनक्रोफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध है।
 
अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची :  एस्टोन एगर, एलेक्स कारे, पैट कमिंस, आरोन फिंच, पीटर हैंडस्कांब, जोश हेजलवुडख् ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श, मिशेल मार्श, टिम पेन, मैट रेनशा, जे. रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, बिली स्टानलेक, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाये । (भाषा) (Photo Courtesy: Twitter)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :